नशीली दवाइयों का सप्लायर गिरफ्तार, रिमांड पर लिया

47000 intoxicating drugs including Tramadol Tablet recovered

684
Police Arrest
Picture: Pixabay

हनुमानगढ़ (राजस्थान)। टाउन पुलिस ने गांव शेरगढ़ रोही में 47 हजार नशीली टेबलेट सहित एक युवक को गिरफ्तार किया जबकि उसका साथी फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। प्रारंभिक तौर पर आरोपी ने नशीली दवा जयपुर से लाना कबूल किया है।

खास बात है कि गिरफ्तार आरोपी इससे पहले गेहूं चोरी के मामले में दो बार पकड़ा जा चुका है। इस बीच वह नशे का आदी हो गया और जल्दी लखपति बनने की चाह में नशे की सप्लाई करने का धंधा करने लगा।

पूछताछ में आरोपी से नशे के नेटवर्क से जुड़े कई नाम सामने आने की संभावना है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मेगा हाइवे पर नशे की खेप लाई जा रही है। सूचना के आधार पर सीआई नंदराम भादू की ओर से टीम गठित की गई। टीम ने मेगा हाइवे पर रामदेव मंदिर के पास गश्त के दौरान कुलदीप सिंह (19) पुत्र जसवंत सिंह निवासी ढाणी को 54 डिब्बों में 27 हजार नशीली टेबलेट सहित गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी रवि मेघवाल पुत्र कृष्णलाल अंधेरे का फायदा उठा थैला फेंककर भाग गया।

थैले की तलाशी में 40 डिब्बों में 20 हजार टेबलेट ट्रामाडॉल बरामद हुई। जांच अधिकारी एसआई बूटासिंह ने बताया कि आरोपी के फरार हुए साथी की तलाश की जा रही है।