मेडिकल स्टोर से 880 नशीले इंजेक्शन बरामद

880 intoxicating injection and 400 tablets recovered from a medical store

667
Medicine Injection drug vaccine Syringe
Picture: Pixabay

रांची। रांची के पंडरा इलाके में नशीले इंजेक्शन बेचने की सूचना पर पुलिस और औषधि विभाग की टीम ने आरती मेडिकल शॉप पर रेड की। रेड के दौरान मेडिकल स्टोर से 880 इंजेक्शन और 400 नशीली टेबलेट बरामद की गई। मौके से आरोपी दुकानदार गजेंद्र नाग उर्फ राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी अनुसार ड्रग इंस्पेक्टर व पंडरा पुलिस की टीम इटकी रोड स्थित आरती मेडिकल स्टोर पर छापेमारी के लिए पहुंची थी। दुकान पर जांच के दौरान 880 इंजेक्शन और नशे में इस्तेमाल होने वाली कई दवाइयां बरामद हुई। इस मामले में ड्रग इंस्पेक्टर उत्कल मणि के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई है।

येँ भी पढ़ें  : नशीली दवा ले जाते तीन गिरफ्तार, रिमांड पर लिए

गौरतलब है कि शहर में नशीली कफ सीरप के अलावा इंजेक्शन व टैबलेट की भी बिक्री हो रही है। फोर्टविन, पेंटविन सहित अन्य इंजेक्शन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। कुछ नशेड़ी नाइट्रोजन-10, स्पास्मो प्रॉक्सिीवान, माॢफन और ट्राइका की गोलियां खाकर नशा कर रहे हैं। सभी दवाइयों का इस्तेमाल किसी न किसी बीमारी में किया जाता है। पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधियों के पास से भी इन दवाओं के रैपर और बोतल बरामद किए गए हैं।

The Health Master is now on Telegram. For latest update on health and Pharmaceuticals, subscribe to The Health Master on Telegram.