मकान पर छापा, नशीली दवाइयां बरामद, दो गिरफ्तार

Intoxicating drugs recovered from a house in Kaithal, two arrested on the spot

310
Police
Picture: Pixabay
2 min. read

कैथल (हरियाणा)। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके किराए के मकान से प्रतिबंधित 88,260 नशीली गोलियां, 4,200 नशीले कैप्सूल व 100 नशे के इंजेक्शन समेत कुल 92,560 नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद किया है।

एसपी शशांक कुमार सावन के अनुसार एंटी नारकोटिक सैल की टीम रात्रिकालीन गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर चंदाना गेट कैथल रामलीला मैदान गेट सामने पहुंची। बताया गया था कि गांव मानस निवासी सलीम खान व उसका साथी बलिंद्र चंदाना गेट कैथल स्थित एक किराए के मकान में रहते है और नशा करने वालों को नशीली गोलियां आदि बेचने का धंधा करते है।

येँ भी पढ़ें  : 1.5 करोड़ का नकली सैनिटाइजर-कॉस्मेटिक जब्त

पुलिस ने उक्त मकान पर रेड की। यहां अलमारी में गत्ते की पेटियां रख रहे दो संदिग्ध व्यक्तियों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान उनकी पहचान गांव मानस निवासी सलीम खान व बलविंद्र उर्फ बलिंद्र के तौर पर हुई।

पेटियों की तलाशी ली गई तो प्रतिबंधित ट्रामाडोल गोलियों के 38 डिब्बों से 13980 गोली, अल्प्राजोलम के 56 डिब्बो से 33480 गोलियां, लोरजापॉम गोलियों के दो डिब्बों से 4800 गोलियां, डाईफैनोजाईलैट एट्रापाइन के 6 डिब्बों से 36000 गोलियां, 27 डिब्बों से ट्रामाडोल के 4200 कैप्सूल तथा दो डिब्बों से 100 नशीले इंजेक्शनों समेत कुल 92,560 नशीली दवाइयों का जखीरा बरामद हुआ।

सिटी थाना में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बलिंद्र को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि वह इतनी बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवाइयां कहां से लेकर आता था।

The Health Master is now on Telegram. For latest update on health and Pharmaceuticals, subscribe to The Health Master on Telegram.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here