घर में अवैध MTP करने के आरोप में Health Team ने Lady Doctor को किया काबू

Lady Doctor arrested on charges of illegal MTP at home

234
घर में ही MTP करने के आरोप में Health Team ने Lady Doctor को किया काबू

फरीदाबाद। स्वास्थ्य विभाग पलवल की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए संजय कॉलोनी के एक घर में अवैध रूप से गर्भपात (MTP) करने जा रही कथित डॉक्टर को रंगे हाथ गिरिफ्तार किया है।

इस दौरान उसके पास से गर्भपात की दवाइयां भी बरामद कर ली | स्वास्थ्य विभाग ने लिखित शिकायत देकर कथित डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत दे दी है।

बतादे स्वास्थ्य विभाग पलवल के डिप्टी सिविल सर्जन डॉ जे पी ने बताया कि उनको सूचनाएं मिल रही थी की प्रसिद्ध महिला डॉक्टर 5000 से लेकर 15000 तक गर्भपात कराने के लिए ले रही है।

येँ भी पढ़ें  : दवाइयों से जुड़े ये वास्तु टिप्स: Vastu Tips For Medicines

दरअसल स्वास्थ्य विभाग पलवल को पिछले काफी लंबे समय से बल्लभगढ़ में अवैध तरीके से अस्पताल में गर्भपात कराने की सूचनाएं मिल रही थी और इन्हीं सूचनाओं के आधार पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संजय कॉलोनी में चल रहे एक घर में अस्पताल में नकली ग्राहक बनाकर एक महिला को भेजा।

कथित डॉक्टर से गर्भपात कराने के लिए 7000 में सौदा तय हो गया जिसके बाद कथित डॉक्टर ने महिला को दूसरे दिन अस्पताल बुलाया और महिला से ₹7000 ले लिए और उसकी गर्भपात की प्रक्रिया शुरू करने लगी जैसे ही डॉक्टर ने गर्भपात की प्रक्रिया शुरू की स्वास्थ विभाग की टीम ने फौरन मौके पर जाकर कथित महिला डॉक्टर को मौके से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी महिला डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है


The Health Master is now on Telegram. For latest update on health and Pharmaceuticals, subscribe to The Health Master on Telegram.