मालगोदाम पर रेड, प्रतिबंधित दवाओं के 6 कार्टन जब्त

Raid at go-down, 6 cartoons of intoxicating drugs seized

297
Medicines
Picture: Pixabay

पीलीभीत। पंजाब के बरनाला जिला पुलिस ने शहर के बीच स्थित चुंगी मालगोदाम पर रेड की। यहां ट्रांसपोर्ट से प्रतिबंधित दवाओं के छह कार्टन बरामद किए हैं। ये कार्टन गाजियाबाद से पूरनपुर के एक मेडिकल स्टोर पर जाने के लिए लोड हुए थे। पंजाब पुलिस ने बरामद दवाओं को कब्जे में लिया। घटना के चलते ट्रांसपोर्टरों में खलबली मची रही।

जानकारी अनुसार बरनाला के थाना धनोला में 23 मई को एनडीपीएस एक्ट के तहत एक रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इस मामले में पंजाब पुलिस ने रोहिणी (दिल्ली) के सेक्टर सात के रहने वाले हरीश भाटिया को 11 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि गाजियाबाद के गोल्डन ट्रांसपोर्ट से एक ट्रक में छह कार्टन प्रतिबंधित दवाएं पीलीभीत के पूरनपुर में सिटी मेडिकल स्टोर के लिए भेजी गई हैं।

येँ भी पढ़ें  : नकली दवा बनाने की शिकायत: 10 फूड कंपनियों पर रेड, सैंपल…

इसका पता लगने पर पंजाब पुलिस ने गाजियाबाद के गोल्डन ट्रांसपोर्ट के मालिक अनिल कश्यप से बात की। इसके बाद छह कार्टन दवा पूरनपुर न ले जाकर शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में विक्रम ट्रांसपोर्ट पर उतरवा दिए गए। उधर बरनाला (पंजाब) पुलिस कंट्रोल रूम के डीएसपी रक्षपाल सिंह टीम के साथ छानबीन में लगे हुए थे।

टीम के साथ विक्रम ट्रांसपोर्ट पर पकड़े गए अपराधी हरीश भाटिया के साथ पहुंचे। यहां से छह कार्टन प्रतिबंधित दवाएं बरामद कर ली गईं। इसका पता लगने पर सीओ सिटी प्रवीण मलिक, कोतवाल श्रीकांत द्विवेदी भी पहुंचे। पूरे मामले की पंजाब पुलिस से जानकारी जुटाई। इसके बाद आला अधिकारियों को कार्रवाई से अवगत कराया। फिर विभागीय कार्रवाई पूरी कर पंजाब पुलिस बरामद माल के साथ रवाना हो सकी।

The Health Master is now on Telegram. For latest update on health and Pharmaceuticals, subscribe to The Health Master on Telegram