मकान पर छापा, 60 हजार नशीली गोलियां बरामद

757
Medicine
Picture: Pixabay

Last Updated on December 17, 2019 by The Health Master

श्रीगंगानगर। पदमपुर व मटीलीराठान पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर दो तस्करों से करीब 60 हजार नशीली गोलियां बरामद करने में सफलता पाई हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव जलौकी में नशीली गोलियां लाई गई हैं। इन गोलियों को गांव सहित अन्य जगह बेचने की तैयारी है। इस पर पदमपुर एसएचओ विक्रम तिवारी व मटीली एसएचओ राकेश स्वामी तुरंत दल-बल सहित जलौकी गांव रवाना हुए। इस दौरान पुलिस टीम ने दो अलग-अलग मकानों पर दबिश दी।

पुलिस ने दो युवकों इंद्रजीत पुत्र गुरीराम व मनफूल पुत्र कश्मीरलाल ओड को पकड़ किया। इनके घरों में तलाशी ली तो 60 हजार नशीली गोलियों का जखीरा बरामद हुआ। इनमें से ढाई हजार गोलियां अल्प्राजोलम और शेष गोलियां ट्रायोसर की हैं। इस पर पुलिस ने नशीली गोलियां कब्जे में लेकर दोनों आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी नशीली गोलियां जोधपुर से लाते थे। पुलिस का कहना है कि सूचना तीन लोगों की मिली थी। तीसरा आरोपी देशराज है जो मनफूल के घर से फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों युवक आपस में मामा-बुआ भाई हैं। उन्होंने पहली बार नशीली गोलियां खरीदकर लाने की बात कही है। युवक जोधपुर से ये गोलियां लेकर आए। इन्हें गांव सहित अन्य जगहों पर बेचने की तैयारी थी। पुलिस ने समय रहते दबिश देकर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।