लॉकडाउन: कोडिनयुक्त कफ सिरप ले जाता युवक गिरफ्तार

Man arrested carrying codeine syrup during lockdown

906
Medicine Cough Syrup
Picture: Pixabay

सहरसा। लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से बिक्री के लिए ले जाए जा रहे दो सौ कोडिनयुक्त कफ सिरप के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसका एक साथी भागने में सफल हो गया। इस बारे सदर थाना में औषधि निरीक्षक जितेन्द्र कुमार के बयान पर दो पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

गुप्त सूचना के आधार पर औषधि निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह सहित पुलिस बलों के साथ शहर के सर्वा ढाला के पास घेराबंदी कर वाहन चेकिंग शुरू की। इसी बीच झपड़ा टोला की ओर से आ रहे बाइक सवार दो आदमियों को पुलिस ने जैसे ही उसे रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार भागने लगे। इसी बीच बाइक पर पीछे बैठा युवक उतर कर भाग गया और पुलिस ने बाइक चालक को पकड़ लिया।

येँ भी पढ़ें  : अमेरिका ने भारत की 4 प्रमुख दवा कंपनियों को दी मंजूरी

बाइक पर रखे बोरा की तलाशी ली गयी तो उसमें से 200 पीस कोडिनयुक्त कफ सिरप मिला। पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम लालो कुमार, पिता रामशरण पौद्दार, गोरियारी, वार्ड नंबर 10 सलखुआ, सहरसा का रहनेवाला बताया तथा भागने वाले युवक का नाम रंजीत कुमार घर सिमरीबख्तियारपुर बताया है। औषधि निरीक्षक ने सदर थाना में दर्ज प्राथमिकी में बताया कि पंचगछिया से कफ सिरप सहरसा बाजार में बेचने के लिए आ रहा था।